April 29, 2024

RajPrisons

All Subject Notes Hindi Mein

Tu Jhoothi Main Makkaar

Tu Jhoothi Main Makkaar :- तू झूठी मैं मक्कार में ये एक लव रंजन द्वारा निर्देशित आगामी हिन्दी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी रंजन और राहुल मोदी द्वारा लिखी गई है। इसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor)और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor), डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर के साथ हैं। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में जारी के लिए निर्धारित है।

Tu Jhoothi Main Makkaar in hindi

Tu Jhoothi Main Makkaar
Tu Jhoothi Main Makkaar

लव रंजन के निर्देशन में बनी ये रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी रोमांस करती हुई दिखाई देगी। फिल्म का ट्रेलर हालही में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।दरअसल, श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन करने के एक मॉल में पहुंची थी। इस वीडियो में श्रद्धा स्टेज पर खड़ी हैं और वहां उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में फैंस मौजूद थे। इसी बीच श्रद्धा को देख कुछ फीमेल फैंस बोलती हैं

Tu Jhoothi Main Makkar Budget

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार फिल्म करीब 70 करोड़ रुपये के बजट में बन कर तैयार हुई  है। फिल्म का बजट अन्य बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में बहुत कम है। Tu Jhoothi Main Makkar Budget मूवी का निर्माण लव फिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट कहा तक होगी।

Tu Jhoothi Main Makkar Budget के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ का कारोबार करने की उम्मीद है। फिल्म को चारों ओर खासकर यूथ सेगमेंट में अच्छी चर्चा या विचार मिल रही है। फिल्म विशेषज्ञ उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन से चार या पांच दिनों में लगभग 25-30 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी। दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर, तू झूठी में मक्कार का कुल कारोबार लगभग 120-130 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है।

Tu Jhoothi Main Makkar Cast

बॉलीवुड की  Tu Jhoothi Main Makkar कास्ट की एक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म सिनेमाघर मे रिलीज होने जा रही है। बेहद चर्चित डायरेक्ट लव रंजन की निर्देशित फिल्म तू झूठी में मक्कार का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज हो गया है। पहली बार एक साथ बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर और ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक साथ दिखेंगे इस फिल्म में काम करे है ।

फिल्म को 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर लोग बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि फिल्म में पहली अभिनेता Ranbir kapoor ( रणबीर कपूर ) और Shraddha kapoor ( श्रद्धा कपूर) की जोड़ी जो लोगों को खूब भा रही है।

फिल्म के पोस्टर में रणबीर ने पिंक कलर की टीशर्ट और ब्लू जींस पहना है तो वंही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कलरफुल फ्रॉक मे परी लग रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन  की अनेको कॉमेडी और रोमांटिक फिल्म हिट हो चुकी है। लव रंजन अपने फिल्मों में नई जोड़ी को पेश करते है इससे लोगो की फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ जाती है। चलिये इस पोस्ट में जानते हैं फिल्म Tu Jhooti Main Makkar (‘तू झूठी मैं मक्कार’ )के स्टार कास्ट के बारे में।

रणबीर कपूर, श्रद्धा  कपूर ,डिंपल कपाडिया,बोने कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, राजेश जैस ।

 Tu Jhoothi Main Makkaar Release Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha kapoor ( श्रद्धा कपूर) और अभिनेता Ranbir kapoor ( रणबीर कपूर ) की फिल्म Tu Jhoothi Main Makkaa (तू  झूठी  मैं  मक्कार ) का प्रमोशन जोर शोर से जारी है। एक्टर्स देश के अलग अलग जगह पर में जाकर फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपना समय दे रहे है । फिल्म की रिलीज डेट में कुछ ही दिन और बाकी हैं और इस बीच ऐसी खबर सामने आई कि फिल्म की रिलीज डेट एक खास वजह से बदली जा रही है। तो क्या है पूरा मांजरा, हम आपको बताते हैं…।

क्यों बदली जा रही थी Tu Jhoothi Main Makkaa(‘तू झूठी मैं मक्कार’ )की रिलीज डेट?

ऐसा सुनने में आ रहा था कि होली की वजह से Tu Jhoothi Main Makkaa(‘तू झूठी मैं मक्कार’ ) एक दिन पहले रिलीज होगी, हालांकि अब बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से इस पर अपडेट दिया है। रिपोर्ट में सूत्र ने कहा,’फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव नहीं हुआ है। ये सच है कि होली की तारीख तय न हो पाने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बदलने का प्लान था लेकिन इसके बार अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है  ।

होली, 7  मार्च को मनाई जाएगा, लेकिन राजस्थान जैसे कुछ राज्यों में इसकी तारीख पर संशय था, कुछ कैलेंडर्स में कहा जा रहा था कि होली, 6 मार्च को है। जिसकी वजह से हम फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का सोच रहे थे। लेकिन अब फाइनल हो गया है कि पूरे देश में होली 7 या 6  मार्च को होगी। तो फिल्म भी 8 मार्च को ही रिलीज होगी।’

Tu Jhoothi Main Makkaa Reviews

Tu Jhoothi Main Makkaa Reviews  में जब से तू झूठी मैं मक्कार के निर्माताओं ने इसके ट्रेलर को रिलीज  किया है, तब से यह फिल्म सही मायने में शहर में बहुत ही चर्चा का विषय बन गया है। जैसे-जैसे हम आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की रिलीज के करीब आ रहे हैं, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर-स्टार फिल्म को लेकर चर्चा तेज होती जा रही है।

लव रंजन के निर्देशन की रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले, पहली समीक्षा पहले ही आ चुकी है और इसमें विचित्र रोमांटिक-कॉम के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी चीजें हैं। गुरुवार को, एक सत्यापित ट्विटर हैंडल ने अपनी टाइमलाइन पर फिल्म की समीक्षा साझा की और इसमें लिखा था, “हमने सेंसर  और यह एक शानदार फिल्म होगी है। #रणबीर कपूर और @ श्रद्धा कपूर अपने सबसे अच्छे रूप में हैं। तो यह एक निश्चित शॉट ब्लॉकबस्टर है। रेटिंग 4.5” स्व-घोषित फिल्म समीक्षक कमाल कर देने वाली है  खान ने बाद में कैप्शन के साथ पोस्ट को  किया, “वाह! यह सभी के लिए अच्छी खबर है।”

Tu Jhoothi Main Makkar Story

Tu Jhoothi Main Makkar Story  फिल्म की कहानी है कि एक लड़का एक लड़की के साथ फ्लर्ट करता है और बाद में उसे प्यार हो जाता है, लेकिन लड़की उससे प्यार करने का नाटक करती है। फिर किसी वजह से लड़के को पता चल जाता है कि लड़की उसका इस्तेमाल कर रही है तो लड़का उस लड़की से बदला लेने की सोचता है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार से एक नया रोमांटिक गाना तेरे प्यार में लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म एक आउट-एंड-रोमांटिक कॉमेडी होने का वादा करती है और गाने का टीज़र इसे साबित करता है। तेरे प्यार में गाना बुधवार को रिलीज होगा। तू झूठा मैं मक्कार ट्रेलर: रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर प्यार का खेल खेलते हैं, दूर चलने वाला नहीं बनना चाहते

गाने के टीज़र वीडियो में प्यार में पड़े रणबीर कपूर को श्रद्धा कपूर का पीछा करते हुए और उन्हें रिझाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। उनकी ताज़ा केमिस्ट्री गाने का मुख्य आकर्षण है क्योंकि वे स्पेन में रोमांस करते नज़र आ रहे हैं।

error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x